हाल ही में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के सरेआम युवक की पिटाई  करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद महानगर कांग्रेस कमेटी ऋषिकेश ने राज्यपाल को मंत्री अग्रवाल को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने और उनका मुकदमे में नाम दर्ज करने की मांग को लेकर एक ज्ञापन भेजा है।

महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी के जरिये राज्यपाल को अग्रवाल को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने और मुकदमे में नाम दर्ज करने की मांग संबंधित ज्ञापन भेजा। प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा व पार्षद शकुंतला शर्मा ने कहा कि स्थानीय निवासी युवक के साथ मंत्री का मारपीट करना बेहद शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि अगर आम नागरिकों के साथ भाजपा सरकार के मंत्री इस तरह के कारनामें करते रहेंगे तो इन्हें अपने पद पर बने रहने का कोई कार्यवाही नही हुई थी। कांग्रेस कमेटी ने राज्यपाल से मंत्री अग्रवाल को पद से बर्खास्त करने और उक्त घटना की निष्पक्ष न्यायिक जांच के आदेश दिये जाने की मांग की।

पूर्व प्रदेश सचिव विमला रावत व कमलेश शर्मा ने कहा कि पुलिस ने सुरेंद्र सिंह नेगी की ओर से मंत्री, पीआरओ व गनर के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज की गई।

वहीं शिकायत में नाम होने के बावजूद एफआईआर में मंत्री अग्रवाल का नाम का शामिल नहीं किया गया,जबकि वीडियो में वह स्पष्ट रूप से पीड़ित को अपने साथियों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। यह सरासर गलत है।

 

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *